Tuesday, May 5, 2015

'पति ने मुझे छोड़ दिया, अब तो सच बताएं विश्वास' (Kumar Vishwas APP Leader)

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास से एक महिला के कथित संबंध का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस महिला का कहना है कि इस अफवाह के चलते उन्हें पति ने छोड़ दिया है अब कुमार विश्वास मीडिया के सामने आकर सच बताएं कि उनका मुझ से कोई संबंध नहीं है।
आज ये महिला मीडिया के सामने आई और कहा कि मैंने 2014 में अमेठी में विश्वास के लिए चुनाव प्रचार किया था। मुझे मालूम पड़ा कि सोशल साइट पर हम दोनों को होटल में एक साथ देखने की खबर उड़ाई गई। जब मैंने कुमार विश्वास को सारी बात बताई तो उन्होंने कहा कि छोटी बातें हैं, इनका इश्यू मत बनाओ।

उन्होंने कहा था कि आप पहले एफआईआर करो तब मैं खंडन करूंगा। पर ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने पल्ला झाड़ लिया और कहा कि राजनीति में आई हो तो ऐसी कीचड़ झेलनी पड़ेगी। कुमार विश्वास के घर पर गई, पर वह मुझे नहीं मिले, मुझे बताया गया कि बाहर गए हैं। फिर मैंने उन्हें स्पीड पोस्ट किए। मैंने उनकी पत्नी से भी मिलने की कोशिश की पर मिलने नहीं दिया गया।
अब महिला आयोग ने मेरा साथ दिया है। आरोपों में कोई सच्चाई नहीं  है। मैं उनसे कह रही हूं आप सामने आइये। इसी आरोप के चलते सबने मेरा साथ छोड़ दिया है। मैं इसका स्पष्टीकरण कुमार विश्वास से ही मांग रही हूं। अगर विश्वास ने सफाई नहीं दी तो मैं बच्चों सहित आत्मदाह कर लूंगी। मुझे धमकी दी गई है कहा गया कि हमारे पास आपकी बहुत सारी वीडियो है। मुझे जान का खतरा। कल रात 10.30 बजे एक कॉल भी आई थी।
अरविंद केजरीवाल ने भी मेरी चिट्ठी का जवाब नहीं दिया। उन्होंने एक बार भी मुझसे बात करने की जरूरत नहीं समझी। अगर वो अपनी ही पार्टी की महिला की सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं तो दिल्ली की महिलाओं को सुरक्षा देने के दावे ना करें।

विपक्ष का हमला
विश्वास के इस विवाद में फंसने के बाद विपक्ष ने उनपर हमले तेज कर दिए हैं। बीजेपी नेता शाज़िया इल्मी ने कहा कि ये गंभीर आरोप हैं। ये अच्छी बात है कि महिला आयोग ने तेज़ी से कदम उठाया है। उस लड़की को जान से मारने की धमकी देने की भी खबर आ रही है। लड़की पर किसी तरह का दबाव नहीं होना चाहिए। महिला आयोग को उसकी बात सुननी चाहिए। अगर सही मामला है तो एफआईआर हो, लड़की के मां-बाप साथ नहीं हैं, पति ने छोड़ दिया है, महिला आयोग मदद करे।
वहीं बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि महिला केजरीवाल जी के पास भी गई, लेकिन उसकी सुनवाई नही हुई। और अब महिला आयोग ने कुमार विश्वास को नोटिस भेजा है जो ये दिखाता है कि आप में महिलाओं की कोई सुनवाई नहीं है।

No comments:

Post a Comment